How can a student earn money online without any investment in India?


How to earn money from mobile without investment:Helo dosto to aaj me aapko batauga ke aap mobile se paise kaise kama sakte h bina investment ka.Mobile se paise kamane ka bahut tarika h lakin jo aaj me tarika batne ja raho hu usse aap महिने ke ₹3000-₹10000 tak kama sakte h.





1.Affilate marketing paise Kaise kamaye.Apne Kabhi na Kabhi affiliate marketing ka nam jarur suna Hoga.Agar apna affiliate marketing ka Nam nhi suna to me aapko bata do ki yeh ask aisa program hai jise me aap doosaron kai product ko online बेच कर एक कमिशन Kamat h about jo bhi uss product ka commission hota h uska aapko utna paise de date h.aise bahut sare affiliate program mojud h jise app paise kama sakte.Ex-Amazon affiliate program, flipkart affiliate program, Myntra affiliate program इत्यादि।Mee aaj aapko bata ue ga ke kaise aap amazon affiliate program me account bana





Make amazon affiliate account






1.sabse phele aapko apna amazon website Google Chrome me open kar lena h.uske baad aapko right corner me three dot milega use pai aapko click karna h aur dekstop site on kar dena h.







How to earn money from mobile without investment






2.uske baad aapko scroll down kar sabse nicha aana hai.useme aapko "make money with us"ke section me aapko amazon affiliate program ka option dikha ga use pa aapko click karna hai.






How to earn money from mobile without investment





 





3.Agar aap ka amazon me account bana hua h to aap sign in kar lijye.Agar aapka account nhi bana hua ha toh aap account bana lijye.Account bana lane ke baad create account pe click kar dijye.







How to earn money from mobile without investment





4.Uske baad apse appka account information puchega aapko account information bhar dena hai.Account information bhar dena kai bad aapko next pe click karna hai.









5.Phir aap se wah bolaga apna website ka url dene.Agar aapke pas website hai to app apne website ka url de dijye.Agar aapke paas appke website nhi hai to aap useme apne facebook page ka url de dijye.facebook url dene  kai bad aapko next pe click karna hai.






How to earn money from mobile without investment





 





6.Uske baad aapko apne bara me information bharne hai ex:your name.Uske baad aapko next pe click karna hai.








7.next pe click karne kai baad appse puchai ga kai aap apna bank information abhi dalna chata hai ki baad .Agar aap apne Bank information abhi dalna chata hai toh nou pe click kar de barna not now pe click kar de.






Uske baad aapka affiliate account bana chuka hai.Affilate account bana ke baad aap apne account se sign in kar lijye.sign in kar lene ke baad kuch aisa interface dekhno ko milega.



How to sell amazon product


Phir aapko niche aak options dikha gya search the product apko apna product search karna hai.Search karne ka baad aapko jise vhi product ko sell karna hai uspe aapko click karna hai.Click karne ke baad aapko three option dekhno ko milega (1)only text 2.only image 3.text+image.Aapko jaisa bhi image ya text chaiye hoga uspe aapko click karna hai aur click karna ke baad aapko ek html ka code milega use aap log copy kar lijye.Copy Karlene ke baad aapko html code apne facebook page me laghna ya apne website me paste kar lana hai.



Thanks for visit my Blog 😊🙂


 



Ankit raj

helo my name is ankit.

3 Comments

Post a Comment
Previous Post Next Post